X Close
X
9907046471

प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर तंज कसते हुए कहा – अब बारिश हो या धूप, ये रडार पर आ गए हैं


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक चैनल को इंटरव्यू के दौरान एयर स्ट्राइक पर दिए गए बयान को कांग्रेस ने भुनाना शुरू कर दिया है. आज इंदौर में एक जनसभआ को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने क्लाउडी मौसम और रडार का जिक्र कर पीएम मोदी पर चुटकी ली.

इंदौर में प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने खुद तय कर लिया कि जहाज कौन बनाएगा, जिसने कभी जिंदगी में जहाज नहीं बनाया, उसे जमीन भी दे दी. HAL से बनवाया नहीं, जो 50 साल से जहाज बना रही.

प्रियंका ने हंसते हुए कहा कि इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने सोचा कि ऐसा काम करेंगे मौसम क्लाउडी है, रडार में नहीं आएंगे. ये रडार पर आ गए हैं, अब चाहें बारिश का मौसम हो या खुली धूप हो, सब समझ गए हैं कि इनकी राजनीति की सच्चाई क्या है.

वहीं इंदौर में ही एक और वाकया हुआ. दरअसल यहां प्रियंका गांधी जब रोड शो के दौरान रामचंद्र नगर में लोगों से मिल रही थीं, उसी दौरान लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. मोदी-मोदी सुनकर प्रियंका ने अपनी गाड़ी रुकवाई और लोगों से मिलीं. लोगों से मिलते हुए प्रियंका ने कहा कि आप अपनी जगह और मैं अपनी जगह. इतना कहने के बाद वे लोगों को बधाई देती हुई निकल गईं.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने रतलाम में प्रचार के दौरान चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी सहित भाजपा नेताओं पर नोटबंदी, किसान कर्ज माफी, किसान आत्महत्या, युवा रोजगार जैसे देश के मुद्दों पर पांच साल में काम के बजाय केवल बढ़-चढ़ कर प्रचार करने का आरोप लगाया.

प्रियंका ने कहा कि ये सच नहीं कहते, ये आपको झूठ से गुमराह करना चाहते हैं ताकि इनकी सत्ता बनी रहे. ये सत्ता में रहे और आपको कुचल डालें, इस लोकतंत्र को तोड़ डालें. इसलिये ये चुनाव सबसे महत्वपूर्ण है. कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत एनडीए सरकार के पांच साल के शासन के शासन के दौरान देश में पांच करोड़ रोजगार खत्म हुए हैं. केवल नोटबंदी के कारण देश में 50 लाख रोजगार कम हुए.